बीएमसी ने चूर-चूर किया अर्जुन कपूर का जिम…तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि अर्जुन कपूर का जिम पर बीएमसी का बुल्डोजर चल सकता है लेकिन अब ऐसा हो चुका है। खबरों की मानें तो बीएमसी ने अवैध तरीके से बनाए गए जिम को गिरा दिया है और उसके खर्च की भरपाई खुद एक्टर को ही करनी पड़ेगी।

बालकनी पर बने इस जिम को तोड़ने के लिए बीएमसी के स्टाफ लगातार तीन दिनों तक एक्टर के घर के चक्कर काटे जिसका चार्ज वो उनसे ही वसूलेगी। एक अधिकारी ने कहा कि कपूर ने जिम के लिए 30/16 सक्वायर फीट का बनवाया था और उसके लिए परमीशन नहीं ली थी। अर्जुन इमारत के सातवें माले पर रहते हैं और इस अवैध जिम के निर्माण की शिकायत इस बिल्डिंग में रहने वाले किसी व्यक्ति ने ही की थी जिसके बाद ये एक्शन लिया गया।

बीएमसी ने एक्टर को मार्च 2016 में पहला नोटिस भेजा था जिसके बाद अर्जुन के मैनेजर ने अधिकारी से मिलकर थोड़ा वक्त मांगा। लेकिन जब एक्टर की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया तो बीएमसी ने जिम को ढहाने का फैसला लिया। 30 दिसंबर को जिम को तोड़ने का काम शुरु कर दिया गया था लेकिन एक्टर की गैरमौजूदगी के चलते घर के स्टाफ ने उन्हें ऐसा करने से रोका। इसके बाद 1 जनवरी तो बीएमसी स्टाफ उनके घर पहुंचा लेकिन मजदूरों की कमी के चलते कार्य को पूरा नहीं किया जा सका। इसके बाद 2 तारिख को जिम के पूरे अवैध निर्माण को नष्ट कर दिया गया।