आखिर अलग हो ही गए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्तों को लेकर काफी दिनों से चली आ रही खींचातानी आखिर खत्म हो हाी गई। मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक की अर्जी पर आज मुहर लगा दी है। मलाइका-अरबाज का 18 साल का पति-पत्नी का रिश्ता कोर्ट की मंजूरी के बाद अब खत्म हो गया है। कुछ महीने पहले ही दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई थी जिसे अब कोर्ट की मंजूरी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा खान को मिली है जबकि अरबाज खान जब चाहें अपने बेटे से मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज कई बार साथ-साथ नजर आए जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सबकुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन आज के फैसले से यह साफ हो गया है कि पति-पत्नी का यह रिश्ता अब खत्म हो चुका है। कुछ महीने पहले ही अरबाज-मलाइका बेटे अरहान के बर्थडे पार्टी में भी साथ-साथ नजर आए थे। सलमान को छोड़, पूरा खान परिवार इसमें शामिल हुआ था।

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी। 2002 में शादी के 4 साल बाद बेटे अरहान का जन्म हुआ था. 43 साल की मलाइका अरोड़ा खान और 49 साल के अरबाज खान के बीच तलाक बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है। कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लेने का फैसला किया था।