अनुष्का की इस हरकत से परेशान पड़ोसी ने बीएमसी में की शिकायत…

मुंबई। अनुष्का की हरकतो से परेशान हो कर उनके एक पड़ोसी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल अनुष्का मुंबई में वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वे माले पर अपनी फैमली के साथ रहती हैं। यही अपने फ्लैट के बाहर अनुष्का ने इलेकट्रिक बॉक्स लगवाया है। इसी पर उनकी बिल्डिंग में 16 और 17 फ्लौर के मालिक सुनील बत्रा ने अनुष्का पर आरोप लगाया है की अनुष्का ने इस इलेक्ट्रिक बॉक्स को बिना सोसाइटी की इजाजत के लगाया है।

 

बत्रा का कहना है की अनुष्का के बिना इजाजत के लगवाए गए इस इलेक्ट्रिक बॉक्स से कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है। अनुष्का के इलेक्ट्रिक बॉक्स को हटाने की बात ना मानने पर बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर बीएमसी ने एक्शन लेते हुए बिल्डिंग का मुआयना किया और फिर 6 अप्रैल को पत्र लिख कर शर्मा फैमली को इसे हटाने के लिए भी कहा।

इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए अनुष्का के प्रवक्ता ने मुंबई के एक अखबार को बताया की ये इलेक्ट्रिक बॉक्स सोसाइटी से परमिशन लेने के बाद ही लगाया गया था। साथ ही उसने यह भी बताया की अनुष्का के 20 फ्लोर पर 3 फ्लैट हैं और उनसे बिल्डिंग में रहने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो रही।