यशराज की अगली फिल्म सुई धागे में होगी अनुष्का-वरूण की जोड़ी

मुंबई। यशराज में एक और नई फिल्म की घोषणा की गई है, जिसकी प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का चयन किया गया है। फिल्म का टाइटल ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ रखा गया है। यशराज में बनने वाली इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा और निर्देशक शरत कटारिया होंगे।मनीष शर्मा और शरत कटारिया की टीम इससे पहले यशराज के लिए ‘दम लगाके हईंसा’ बना चुकी है, जिसकी प्रमुख भूमिकाएं आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने निभाई थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म काफी सफल साबित हुई थी।

बता दें कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने दिलचस्प अंदाज में सोशल मीडिया पर इस फिल्म के निर्माण की औपचारिक घोषणा की। वरुण धवन और अनुष्का की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म के साथ ही वरुण पहली बार यशराज में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वरुण धवन का कहना है कि इस फिल्म की कहानी देसी कारोबार की जरूरत और महत्व पर फोकस करेगी, साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी। इस फिल्म को लेकर यशराज की ओर से जारी मीडिया बयान में कहा गया है कि ये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेड इन इंडिया अभियान’ को समर्पित की जाएगी।

वहीं बयान में कहा गया है कि ये फिल्म अगले साल जनवरी में शुरू होगी और 2018 में महात्मा गांधी की जयंती पर 2 अक्टूबर को इसे रिलीज कर दिया जाएगा। वरुण धवन इन दिनों सितम्बर में रिलीज होने जा रही अपने पापा की फिल्म ‘जुड़वां 2’ की शूटिंग निपटाने में बिजी हैं, तो अनुष्का इन दिनों शाहरुख के साथ अपनी दो फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

साथ ही चार अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन शुरू हो गया है और आनद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है, जिसमें शाहरुख और अनुष्का के अलावा कटरीना कैफ हैं। इन दो फिल्मों के अलावा अनुष्का की एक और फिल्म ‘परी’ शुरू हुई है। अपनी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद अनुष्का शर्मा ने यशराज की ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’, ‘बैंड बाजा बरात’, ‘जब तक है जान’ और सलमान के साथ ‘सुलतान’ फिल्मों में काम किया है।