अनुष्का ने कराया शाहरूख से इन्डेम्निटी बॉन्ड पर साइन

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का शाहरूख खान को कानूनी सलह देती नज़र आ रही हैं। फिल्म 37 सेकेंड के ट्रेलर में अनुष्का शाहरूख को इन्डेम्निटी बॉन्ड के बारे में बताती नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर अगर आप देखेंगे तो आपको यही लगेगा कि जैसे शाहरूख और अनुष्का एक ही फ्लैट में रहने की बात कर रहे हैं और दोनों एक साथ रहने के लिए तैयार भी हो जाते हैं। इसी दौरान अनुष्का शाहरूख से इन्डेम्निटी बॉन्ड पर साइन करने के लिए कहती है।

बता दें कि उस इन्डेम्निटी बॉन्ड में लिखा होता है कि अगर हम दोनों के बीच एक साथ रहने के दौरान शारीरिक संबंध बनता है तो इसके जिम्मेदार शाहरूख नहीं होंगे। ट्रेलर में दोनों की भाषाएं अलग हैं जहां अनुष्का गुजराती बोलती दिख रही हैं तो वहीं शाहरूख पंजाबी में बात करते दिख रहे हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है।

वहीं फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरूख और अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को नज़र आएगी। इम्तियाज अली की इस फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की और पंजाबी लड़के की कहानी है। जहां एक तरफ कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ की है वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को 1989 में आई एक कॉमेडी फिल्म वेन हैरी मेट सैली की नकल बता दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख का कहना है कि ऐसा बिल्कुल नहीं है इन दोनों फिल्मों का आपस में कोई मेल नहीं है। सिवाए इसके कि हम चाहते हैं कि हमारी फिल्‍म भी इस फिल्‍म की तरह ही क्‍लासिक रोमांटिक फिल्‍म साबित हो। यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी।

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=0Oz8zFwEn0E