अनुष्का शर्मा को मिली मुंबई महा नगर पालिका से क्लीन चिट

मुंबई। अपनी बिल्डिंग में गैरकानूनी तरीके से इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाने के मामले में फंसी अनुष्का शर्मा के लिए राहत की खबर है। मुंबई महानगर पालिका ने इस केस में अपनी जांच रिपोर्ट में अनुष्का शर्मा को क्लीन चिट देते हुए उनको बेकसूर करार दिया है। ये मामला दो महीने पुराना है, जब अनुष्का शर्मा ने अपनी बिल्डिंग में कथित तौर पर गैर कानूनी तरीके से इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया था, जिससे पूरी बिल्डिंग की सुरक्षा खतरे में आ गई थी और उनकी बिल्डिंग के पड़ोसियों ने बीएमसी में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि शिकायत में कहा गया था कि सोसायटी की इजाजत के बिना ये बॉक्स लगवाया गया, जो गैर कानूनी है। जिस तरह से बॉक्स में सेंट्रल एसी के लिए वायरिंग की गई, उससे बिल्डिंग में आग लगने का खतरा बढ़ गया था। शिकायत में इसे फायर बिग्रेड के कानूनों का भी उल्लंघन बताया गया था और आरोप लगाया गया था कि बॉक्स लगवाने से पहले फायर बिग्रेड से भी इजाजत नहीं ली गई थी।

वहीं बीएमसी के इंजीनियर ने इस शिकायत के बाद अनुष्का शर्मा के घर का दौरा किया और बीएमसी को सौंपी अपनी रिपोर्ट में सारी आपत्तियों को दरकिनार करते हुए लिखा कि बॉक्स अनुष्का शर्मा की दीवार पर है और जहां से तार जा रहे हैं, वो सोसायटी की नहीं, अनुष्का शर्मा की अपनी जगह है। बीएमसी से क्लीन चिट मिलने से अनुष्का शर्मा के पड़ोसी नाराज हैं और इस मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कर रहे हैं। पड़ोसियों का आरोप है कि अनुष्का शर्मा को उनके स्टार होने का फायदा दिया जा रहा है, जो अनुचित है। अनुष्का की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।