मैंने ही ‘फिल्लौरी’ पर लगाया है पैसा : अनुष्का शर्मा

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म फिल्लौरी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया लेकिन इस ट्रेलर के जारी होते ही फिल्म में भूत बनी अनुष्का के पीछे एक विवाद शुरु हो गया है जिसे अनुष्का ने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि फिल्म में किसी और के नहीं बल्कि उन्हीं के पैसे लगे है।

अपनी फिल्म के बारे में बढ़ते अफवाह को देश अनुष्का ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा, फिल्लौरी को फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्टेट फिल्म प्रोड्यूस कर रहा है। कोई भी किसी भी खबर को छापने से पहले तथ्यों को चेक कर ले ऐसा करने से आप ना सिर्फ मेरी मेहनत का बल्कि उन लोगों का भी अनादर कर रहे हैं जिन्होंने इस फिल्म में काम किया है।

 

विराट के फिल्म में पैसा लगाए जाने की खबरें तब से लगातार आ रही है जब विराट शूटिंग के दौरान अनुष्का से मिलने जाते रहे। ये फिल्म पूरी तरह से पंजाब के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म से अंशई निर्देशक के रुप में डेब्यू कर रहे है। ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। इसमें अनुष्का दलजीत के साथ रोमांस करती हुई भी दिखाई दे रही है।

ट्रेलर में देखिए कैसे भूत बनी है अनुष्का  

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़के का नाम सूरज है और वो मांगलिक है जिसकी वजह से उसकी शादी पहले पेड़ से की जाती है। पेड़ से शादी होने के बाद अनुष्का उस लड़के को दिखाई देती है और कहती है कि जिस पेड़ से उसकी शादी हुई है उस पर वो रहती है लिहाजा वो अब उसकी पत्नी है और इसलिए वो उसकी दोबारा शादी नहीं हो सकती।