जानिए किसने कहा कांग्रेस और ‘आप’ को अय्याशों की पार्टियां

लुधियाना। भाजपा सांसद और बीसीसीअाइ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने ‘आप’ और कांग्रेस को अय्याशों की पार्टी कहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के चार सांसदों में दो तो पहले ही पलरा झाड़ चुके हैं। दोनों पार्टियों के नेता कभी भी कुछ भी बोल देते हैं। बीसीसीअाइ अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला।
anu
लुधियाना में भाजपा की रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पहले ही दिल्ली की हालत खराब कर रखी है और अब पंजाब की बारी है। किस बिनाह पर वो दूसरों पर ऊंगली उठाते हैं जब उनकी पार्टी के ज्यादातर विधायकों पर भ्रष्टाचार करने के केस दर्ज हैं। ‘आप’ के नेताओं को पाखंडी करार देते हुए उन्होंने कहा कि पाखंडों से पाप बनता है, ‘आप’ नहीं।
इसके अलावा अनुराग ने कहा कि कैप्टन के तेवर भी कुछ ऐसे ही हैं उनके सारे काम बिना किसी नीति और तैयारी के ही होते है। कैप्टन के लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफे देने की बात पर अनुराग ने कहा कि वह वैसे भी वो कभी संसद आते ही नहीं थे। प्रदेश में ढ़ाई साल से वो सांसद पद पर हैं लेकिन किसी भी तरह के विकास पर उनका ध्यान नहीं गया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कई बांते बोली हैं जे कि बेबुनियाद हैं। राहुल ने कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए घोटालों की पूरी जानकारी है जिसका वो जल्द खुलासा करेंगे। इस पर उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि उनमें दम है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक भी आरोप को सही सिद्ध करके दिखाएं।