भाजपा की तीसरी लिस्ट से खफा हुई अनुप्रिया पटेल!

लखनऊ। भाजपा ने सोमवार को उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। तीसरी लिस्ट में भाजपा की ओर से 67 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। लेकिन इस लिस्ट से भाजपा की नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल खफा हो गई हैं। दरअसल, भाजपा ने अपनी तीसरी लिस्ट में वाराणसी की रोहनिया सीट से भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा की है। इस सीट से पार्टी ने सुरेंद्र नारायण औढ़े को टिकट दिया गया है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनावों में अनुप्रिया पटेल ने यहां से चुनाव में जीत हासिल हुई थी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक औढ़ें को टिकट मिलने से अनुप्रिया नाराजा हो गई हैं।

सिर्फ यही सीट नहीं बल्कि मिर्जापुर की चुनार सीट भी भाजपा नेताओं में नाराजगी लेकर आया है। य़हां से पार्टी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह के बेटे अनुराग सिंह को टिकट दे दिया है। इसके अलावा बांदा की मानिकपुर सीट से भी बीजेपी ने उम्मीदवार उतार दिया है।

एक तरफ पार्टी में विवाद चल रहा है तो दूसरी तरफ अनुप्रिया के घर में भी एक विवाद ने जगह बना ली है। सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के मुताबिक अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल की अगुवाई में एक खेमा चला रही है। साथ ही मां के साथ अनुप्रिया की बड़ी बहन भी हैं जो अब कह रही हैं बहन से समझौते की अब कोई गुंजाइश नहीं वो 150 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगी। यानि की भाजपा को एक और पार्टी का सामना इन चुनावों में करना पड़ सकता है।