अनुपमा जायसवाल ने उठाए यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल

जौनपुर। प्रदेश की सरकार राज्य में कानून की बदहाली के लिए अक्सर कटघरे में खड़ी रहती है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालात ये है कि अब महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होने लगे है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री अनुपमा जायसवाल ने जौनपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में अखिलेश सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित और पीड़ित हैं। महिलाओं के साथ दुराचार की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है, लेकिन राज्य सरकार इसकेलिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

bjp-up

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 2012 में महिला सुरक्षा और उनके सम्मान के नाम पर सत्ता में आए थे लेकिन वह महिलाओं के प्रति अपने कर्तव्यों और जनता से किए गए वादों को भूल चुके हैं। जायसवाल ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि बुलन्दशहर और आगरा की घटना के संबंध में अमर्यादित टिप्पणी करने वाले सपा सरकार में मंत्री आजम खान को उच्चतम न्यायालय में सार्वजनिक माफी मांगनी पड़ी। इससे ज्यादा शर्म की बात नहीं होगी सपा सरकार के लिए।

वहीं, दूसरी ओर मोदी सरकार का बखान करते हुए जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ढाई साल के शासन काल में जहां महिला सशक्तिकरण के लिए बालिका योजना और उज्ज्वला योजना चला रहे है। साथ ही महिलएं आत्म निर्भर हो सकें इसके लिए ठोस कदम उठा रही है।