यूपी मे लूट का एक और मामला, 8 किलो सोना लूट बदमाश फरार

बरेली। यूपी में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिर चाहे वो किसी भी राज्य में ही क्यों न हो मुजफ्फरनगर हो या सहारानपुर अपराधों का सिलसिला सभी जगह एक जैसा है। फिलहाल में एक ताजा मामला बरेली का सामने आया है जहां 5 हथियार बंद बदमाशों ने सर्राफा व्यपारी से 3 करोड़ रूपए का सोना लूट लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना के वक्त से ही हरकत में है। पुलिस ने व्यपारी से पुछताछ करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि व्यपारी फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के पास कार पांच बंदूकधारी बदमाशों ने लेखनऊ से सोना लेकर आ रहे व्यपारी अभिलाश चंद्रा और उनके दामाद प्रदीप अग्रवाल और अनय क्रमचारी को बंदूक की नोक पर लूट लिया। बदमाशों नें सर्राफा व्यपारी को बूरी तरह पीटा भी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप सा मंच गया। मौके पर आई जी जोन बरेली, एसएसपी जोगेंद्र सिंह एसपी देहात ख्याति गर्ग, फील्ड यूनिट टीम सीओ फरीदपुर नीति द्विवेदी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा और अपराधी बहुत जल्द पकड़े जाएंगे।

पीड़ित व्यपारी के मुताबिक गांव टिसुआ के पास हाईवे पर उनके पास एक सफेद रंग की इंडिको कार आकर रूकी जिसमें से 5 बंदूकधारी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया औऱ कार कार रूकवा कर सभी को बंदीक के निशाने पर लगाकर मार पीट कर के 8 किलो सोना लूटकर फरार हो गए।