हरियाढाणा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर। बोरुंदा थाना क्षेत्र में एक महिला की जलने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इसी मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदलात के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। बता दें की इस मामले में पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी 6 नामजद आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं।

बिलाड़ा वृत्ताधिकारी सेठाराम बंजारा ने बताया कि हरियाढ़ाणा में 25 मार्च को अतिक्रमण हटाने के दौरान ललिता दाधीच को आत्मदाह के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में पुलिस ने एक और नामजद आरोपी हिम्मतसिंह पुत्र सोहनसिंह को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। वृत्ताधिकारी सेठाराम ने चेतावनी दी कि इस प्रकरण में वांछित आरोपियों को आश्रय देने या किसी भी तरह की मदद करने वालों के विरुद्ध भादसं की धारा 212 के तहत नियमानुसार सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पर्यावरण प्रेमियों ने दिया धरना: मृतका ललिता दाधीच को न्याय दिलाने और आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त सजा दिलाने की मांग को लेकर पर्यावरण प्रेमियों की तरफ से शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया गया। विश्नोई टाईगर्स वन्य एवं पर्यावरण संस्था विश्नोई टाइगर फोर्स के बैनर तले दिए गए इस धरने में कई पर्यावरण व वन्य जीव प्रेमी शामिल हुए। धरने के दौरान उन्होंने सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई।