पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर अन्नू टंडन ने बोला हमला

उन्नाव। कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने अपने आवास उन्नाव पर पत्रकारवार्ता की। जिसमे उन्होंने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा की 50 दिन पूरे हो गए है। और लेकिन अभी भी लोगो को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा मोदी ने गरीब और छोटे लोगो के लिए कुछ नही किया सब अपनों को फायदा पहुँचाया है। वही अन्नू टंडन ने कहा कि उन्हें अपने नोटबंदी के लक्ष्य के बारे में जानकारी नहीं थी जिसके बाद उन्हें 135 बार निर्देश जारी करने पड़े।मोदी राहुल जी पर अटैक करके अपना कद बढ़ाना चाहते हैं।

पचास दिन वैसे देखा जाये तो गिनती के हिसाब से 28 तारीख को पूरे हो गए थे। दुनिया फिर भी 31 तारीख तक इंतजार करने को तैयार है। आज दो तारीख है और दुर्भाग्य ये है कैशलेश तो छोड़िये जिस वजह से जो मकसद था उनका मैं तो ये सवाल पूछती हूँ वो मकसद पूरा हुआ कुछ भी नहीं हुआ । मेरे ख्याल से कोई मकसद अगर उनका गरीब आदमी को तकलीफ पहुचना छोटी दुकान लगाने वाले किसान अपनों को जो पहुचाना था । वो वाला मकसद पूरा हो गया है लेकिन जो हमारी महिलाये थी लाइन में लग के पैसा ले रही थी । या उनकी बड़ी मुश्किल से बचाई हुई पूँजी थी स्त्री धन था वो उनको जमा करना पड़ा वो परेशानी का मकसद शायद पूरा हो गया है 135 बार उन्होंने अपने निर्देश बदले निर्देश बदलने का मतलब ये है की वो खुद अपने लक्ष्य को नहीं जानते ।

मोदी जी का तो ये कहना ये शुरू से रहा है । वो शिवाय राहुल गांधी को अटैक करने के और कुछ करते नहीं है।क्योकि उनको मालूम है।जिसका कद उनसे बड़ा है उसी को वो अटैक करने में वो शायद कुछ बड़े हो जाएं ।

अनूप कुमार, संवाददाता