अंकिता करने जा रही हैं बड़े पर्दे पर काम, कंगना कि फिल्म में निभाएंगी किरदार

मुंबई। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बनने जा रही कंगना की फिल्म माणिक कर्णिका से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे छोटे परदे से बड़े परदे पर नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में झलकर बाई का रोल करेंगी, जिन्होंने रानी लक्ष्मीबाई को युद्ध के दौरान कई बार बचाया था, क्योंकि उनका चेहरा लक्ष्मीबाई से मिलता-जुलता था।

बता दें कि दलित समुदाय से आने वाली झलकर बाई को बाद में लक्ष्मीबाई ने अपना सलाहकार बनाया था, जो उनके फैसलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। कंगना की इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो कर रहा है और जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे को लोकप्रियता मिली थी। इसी शो में अंकिता का रिश्ता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था। कई सालों के रिश्ते के बाद पिछले साल दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। इसी अलगाव के बाद माना जा रहा था कि अंकिता की जल्दी ही बालीवुड में लांचिंग होगी। अंकिता ने कंगना वाली फिल्म के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग लेना शुरु कर दिया है।

वहीं बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र इस फिल्म के लेखक हैं और साउथ के निर्देशक कृष इसका निर्देशन कर रहे हैं। प्रसून जोशी फिल्म के गीतकार हैं, जबकि संगीतकार शंकर-एहसान-लाय की टीम संभाल रही हैं। हाल ही में बनारस में गंगा किनारे फिल्म का भव्य मुहूर्त हुआ। अगले साल 27 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर कंगना और फिल्म मेकर केतन मेहता के बीच विवाद भी मीडिया की सुर्खियो में रहा।