अंजली हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी गिरफ्तार

लावा कंपनी की इंजीनियर अंजली राठौर के हत्या मामले में प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आया है। युवती की हत्या उसी के प्रेमी अश्वनी यादव ने की थी। वही कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरपी जसवंत नगर इटावा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को मैनपुरी से उसकी बुआ के घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्टल को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पिछले 4 साल से युवती और उसके प्रेमी के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। इस दौरान युवती (अंजली) की नौकरी लावा कंपनी में लग गई थी जिसके बाद से वह आरोपी अश्वनी से दूरियां बनाने लग गई थी। पुलिस का कहना है कि 30 मई को दोनों के बीच करीब 2 घंटा फोन पर बातचीत हुई और अपनी बातचीत में युवती ने आरोपी अश्वनी के साथ सारे संबंध खत्म करने की बात कही थी। पुलिस के मुताबिक युवती ने अश्वनी के साथ सभी रिश्ते किसी और लड़के के उसके जीवन में आने के बाद खत्म किए हैं।

ऐसे में आरोपी अश्वनी युवती की जिंदगी में आए उस लड़के के बारे में जानना चाहता था लेकिन युवती ने उसके बारे में बताने से इनकार कर दिया।

ऐसे में आरोपी ने युवती से मिलने उसके घर के पास गया और युवती के प्रेमी के बारे में पूछने लग गया, हालांकि उस लड़के की जानकारी आरोपी को प्राप्त नहीं हो सकी। ऐसे में उसका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और आरोपी ने युवती को गोलीमार दी और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन पिस्तौल में खराबी के कारण वह ऐसा नहीं कर पाया और मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।