जलभराव के कारण फूटा लोगों का गुस्सा, लगाया जाम

हरदोई। देश के सबसे बड़े सूबे में सत्ता पलट होने के बाद सूबे को स्वच्छ बनाने के लिए अनेक दावे किए गए थे। आए दिन सूबे की हालत ठीक करने के लिए कई सारे प्रयार कर रही है। लेकिन अब सत्ता पलट होने के बाद भी यूपी का हाल कुछ खास नहीं बदला है। बारिश आने के कारण यहां सीएम योगी के वायदों की सच्चाई सबके सामने आ गई है। मामला हरदोई का है जहां बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

बीते दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते सैयांपुरवा कॉलोनी में जलभराव व गंदे नाली का पानी के सड़क पर बहने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। यहां गंदा पानी सड़कों पर आने के कारण लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर आ गया है। गुस्साएं लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है। पुलिस के साथ आए अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया है कि अधिकारियों ने मामले का निस्तारण कराने का भरोसा दिलाया।

पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश से शहर में कई स्थानों पर पानी का भराव हो गया है। पानी की निकासी की व्यवस्था न हो पाने के कारण यह समस्या विकट हो गई है। इस समस्या से सैयांपुरवा के नागरिक दो चार हो रहे हैं और कोई उपाय न निकलने पर नागरिकों का गुस्सा फूट गया। जलभराव के कारण बच्चों का स्कूल जाना भी बंद हो गया जिसके बाद लोगों ने संबंधित मामाले पर खूब हंगामा किया।

जलभराव की समस्या पर जाम व हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाया बुझाया और सभी को कलेक्ट्रेट में लाकर अधिकारियों से मिलवाया। जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के अधिकारियों के भरोसे के बाद नागरिक शांत हुए और पुलिस व प्रशासन ने राहत की सांस ली।