सोनिया के हमले पर बोले अनंत कुमार, शीत सत्र जल्द होगा शुरू

नई दिल्ली। संसद के शीत सत्र के शुरू न होने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के हमलों का जवाब देते हुए संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि शीत सत्र जल्द शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि संसद के शीत सत्र की तारीख को जल्द ही तय कर लिया जाएगा, जिसके लिए एक कैबिनेट कमिटी की बैठक का आयोजन किया जाएगा।

अनंत कुमार ने कहा कि संसद के लिए शीत सत्र को लेकर हम प्रतिबद्ध है और अगले कुछ दिनों में हम कैबिनेट कमिटी की बैठक करने जा रहे हैं, ताकि इस सत्र के लिए तारीख तय की जा सके। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद के शीत सत्र को लेकर कहा था कि सरकार संसद के शीत सत्र का ऐलान न करके उसे नुकसान पहुंचा रही है। बता दें कि संसद का शीत सत्र नवंबर के तीसरे हफ्ते में शुरू होता है और दिंसबर के तीसरे हफ्ते तक जारी रहता है।

सूत्रों की माने तो इस बार के शीत सत्र को मोदी सरकार छोटा रखना चाहती है। सोनिया ने कहा था कि लोकतंत्र के मंदिर को बंद रखकर केंद्र सरकार सैंवेधानिक जवाबदेही से नहीं बच सकती। बताते चलें कि सरकार की योजना के मुताबिक इस साल का शीत सत्र दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की संभावना है, जोकि 10 दिन तक चलेगा।