गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद फैन्स का चढ़ा पारा

जयपुर। गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद आनंदपाल के फैन्सों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। आनंदपाल के कई गुप्रों पर उसकी मौत का दुख मनाया जा रहा है। शनिवार रात को एनकाउंटर के बाद आनंदपाल की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई है। जिसके बाद आनंदपाल के चाहने वालों ने फेसबुक पर तरह-तरह के कमैंट करे है।

गैंगस्टर आनंदपाल को फेसबुक पर 18 हजार लोग लाइक करते है। फैन पेज पर उसके समर्थक उसे ऐसे लेते है, जैसे वह कोई सेलिब्रिटी है। सितंबर 2015 में गैंगस्टर आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया निकला था। आनंदपाल के पुलिस की गिरफ्त से भागने की खबर पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जश्न मनाया था।

शनिवार रात को एनकाउंटर में गैंगस्टर आनंदपाल मारे जाने की खबर वायरल हो गई,जिसके बाद फेसबुक पर लगातार कमेंट कर है एक यूजर ने लिखा है की पुलिस कह रही है की चुरु में आनंदपाल का एनकाउंटर किया है। मुझे इस बात पर बिलकुल विश्वास नहीं है। मुझे आनंदपाल बहुत पसंद है। दूसरे यूजर ने लिखा है की हम तुम्हे हमेशा मिस करते रहेंगे RIP आनंदपाल। तीसरे यूजर ने लिखा है की आनंदपाल हमें तुम पर गर्व है। एक आईडी से तो यहां तक लिख दिया गया की अगर ये खबर सच है तो राजस्थान में आग लगा देंगे। मेरा साथ देने वाले नीचे कमेंट करें। इससे पता चलता है की गैंगस्टर आनंदपाल के चाहने वाले कितने है।