नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास

देहरादून। एक युवक ने देहरादून के नेहरु कालोनी में  नाबालिक लड़की को लीची खिलाने के बहाने घर पर बुलाकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। हांलाकि लड़की ने किसी तरीके से आरोपी के चंगुल से छुटकर भाग निकली घरवालों ने पुलिस को इस घटना की सुचना दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

घर वालो का कहना है की लड़की घर पर अकेली थी मां किसी काम के वजह से बाहर गई हुई थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी मोनू ने 11 वर्षिय नाबालिक लड़की को अपने घर लीची खिलाने के बहाने बुलाया लड़की के घर आने के बाद मोनू ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और लड़की के साथ अश्लील हरकते करने लगा। जिसके वजह से लड़की काफी घबरा गई और मोनू का विरोध करते हुए किसी तरीके से वहां से भाग गई। और खुद को सम्भालते हुए लड़की घर पहुची और रोते हुए मां का इंतजार करने लगी।

मां जब घर पर आई तो लड़की को रोते हुए पाया जिसके वजह से मां काफी घबरा गई और सहमते हुए बेटी से पुछा क्या हुआ। तब बेटी ने रोते हुए बताया की मोनू ने लिची खिलाने के बहाने उसे घर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा था। जिससे वह किसी तरीके से बचकर भाग आई है।

महिला ने तुरन्त ही बेटी को लेकर नेहरु कालोनी के थाने मे गई और पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस चौकी में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने बड़ी तत्परता से आरोपी मोनू को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है आरोपी के ऊपर पाक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष राजेश ने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा। कोर्ट जो भी सजा सुनायेगा उसके तहत मोनू पर कार्यवाई होगी।