अमरनाथ में हुआ हादसा, मोदीनगर के एक युवक की मौत व 2 घायल

गाजियाबाद, मोदीनगर। अमरनाथ यात्रा के दौरान फिर एक और हादसा सामने आया है। रविवार को अमरनाथ यात्रा के दौरान बनिहाल के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस अचानक खाई में पलट गई। हादसे में करीब 17 यात्रायो की मौत हो गई है। मृतकों में एक जिला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है साथ ही मोदीनगर के ही 2 यात्री घायल भी हुए हैं। जिनको जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जिससे मोदीनगर इलाके में मातम का माहोल बन गया है।

accident, occurred,Amarnath, youth, Modinagar,died,two, injured,
Amarnath accident

मृतकों की पहचान होते ही मोदीनगर उनके घर पर सूचना भेज दी गई है। सूचना पाते ही उनके घरों में कोहराम मच गया है व पूरे इलाके में मातम का माहोल बन गया। पूरी सूचना एसडीएम अतुल कुमार के द्वारा दी गई है। एसडीएम अतुल कुमार द्वारा दी गई जानकारी में पता चला है कि अमरनाथ में हुए बस हादसे में जितेंद्र पुत्र राजेंद्र निवासी शेरपुर की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में मोदीनगर के ही 2 लोग भी घायल हुए हैं। जिनका उपचार जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। मृतक के परिजन शव लेने के लिए घर से जम्मू को रवाना हो गए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर क्षेत्र के शेरपुर निवासी जितेंद्र, रविंद्र सिंह और धीरज शुक्रवार को बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए गए थे।बस रविवार को श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर बनिहाल के पास पहुंची तो अचानक एक गहरी खाई में पलट गई जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे के दौरान करीब 17 लोगों की मौत हो गई साथ ही 2 लोग घायल हो गए हैं। परिजनों को सूचना मिलते ही घर परीवार में मातम व कोहराम का माहोल बन गया है। उनके परिजन श्रीनगर और जम्‍मू के लिए भी रवाना हो गए हैं।