अमिताभ को पंजाब का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर कैप्टन ने ली चुटकी

चंडीगढ़। पंजाब की 15वीं विधानसभा के पहले दिन पंजाब के राज्यपाल बी.पी. सिंह बदनोर का पंजाब विधानसभा में जोरों-शोरों से स्वागत किया गया। अभिभाषण देने पहुंचे राज्यपाल का स्वागत फूलों के गुलदस्ते  से किया गया जिसके बाद उनके स्वागत में रेड कार्पेट बिछी हुई थी। राष्ट्रगान हो जाने के बाद विधानसभा उन्हें सदन में ले जाया गया। उसके उपरान्त राज्यपाल का अभिभाषण में कहा कि हर वर्ष 1 जनवरी को सभी अधिकारियों, विधायक और एम.पी को अपनी पूरी संपत्ति का ब्यौरा विधानसभा में देना होगा।

वहीं सत्र दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नशे के मुद्दे पर बनाई एस.आई.टी. के बारे में बोलते हुए कहा कि हरप्रीत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में हमने काम शुरु कर दिया है और जल्द ही इसके परिणाम आने शुरू हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब तक लगभग 200 नशे के व्यापारियों को पकड़ा जा चुका गया है। पंजाब में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए अमिताभ बच्चन जैसा ब्रांड एंबेसडर की जरूरत की मांग पर मजाक करते हुए कैप्टन ने कहा कि मैं कैसा ब्रांड एम्बेसडर रहूंगा।

पंजाब के हैल्थ मिनिस्टर ब्रह्म महिंद्रा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि  पहली बार ऐसा हुआ है कि स्पीकर के चुनाव के समय किसी पार्टी ने वाक आऊट किया हो पर आम आदमी पार्टी केजरीवाल की पार्टी है जो अराजकतावादी है। उनसे कुछ भी अपेक्षा की जा सकती है।