करण की इस बात से नाराज हो गए अमिताभ, फौरन मांगी माफी

नई दिल्ली। बॉलीवुड को ऐसे ही नहीं मायानगरी कहते हैं। यहां पर किस पल कोई किसी का दोस्त बन जाए और किस पल किसी के बीच में खटास आ जाए ये कहना मुश्किल है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और करण जौहर के बीच कुछ ऐसी ही खटास की खबरें आ रही हैं। खबर है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन करण जौहर के एक कॉमेंट से नाराज हो गए हैं।

 

दरअसल करण जौहर ने एक शो में बात करते हुए कह दिया कि एक समय पर मुझे लगता था कि सभी लोग पंजाबी हैं क्योंकि मेरे पिता सभी से पंजाबी में बात करते थे। यहां तक की वो अपने कास्ट और क्रू से भी पंजाबी में बात किया करते थे।अमिताभ बच्चन पंजाबी न होते हुए भी फर्राटेदार पंजाबी बोलते थे। बिग बी को करण की ये बात बूरी लग गई।

बिग बी ने नाराजगी जताते हुए कि करण मैं पंजाबी इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरी मां सिख थीं और इससे मैं आधा सिक हूं और पंजाबी बोल सकता हूं। इसके बाद करण ने तुरंत अमिताभ से माफी मांग ली। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, जी अमित अंकल, माफ करें मैंने इसे गलत समझ लिया। इसके बाद शायद अमिताभ का गुस्सा ठंडा हो गया होगा। बता दें कि अमिताभ बच्चन और करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं।