ब्लाग के जरिए छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, जाने क्या कहा

मुंबई। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने इस बार कई मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करने के लिए ब्लाग का रास्ता चुना। अपने नए ब्लाग में अमिताभ बच्चन ने कई विवादित मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुंबई में कथित तौर पर अनाधिकृत निर्माण को लेकर मुंबई महानगर पालिका द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर बच्चन ने सफाई देते हुए कहा कि उनको आज तक मनपा की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला।

amitabh bachchan
amitabh bachchan

जबकि इस खबर में कहा गया था कि ये मनपा की ओर से भेजा जाने वाला दूसरा नोटिस था। खबरों के मुताबिक, पिछले साल दिसंबर में मनपा ने पहला नोटिस भेजा था, जिसका जवाब निर्माण करने वाली कंपनी के आर्टिकेट ने भेजा था और इसे मंजूरी देने का अनुरोध भी किया था, लेकिन जांच के बाद मनपा की ओर से इस अनुरोध को खारिज करने के बाद दूसरा नोटिस भेजा गया।

बता दें कि हाल ही में पनामा लीक मामले में बच्चन परिवार (अमिताभ और उनकी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन) का नाम आया था। बच्चन ने सफाई दी है कि इस बारे में उनसे जो जानकारी मांगी गई, वो दे चुके हैं, लेकिन आज भी उनको इस मामले में दोषी माना जाता है। इस ब्लाग में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर बोफोर्स कांड का जिक्र करते हुए लिखा कि इस विवाद से उनका नाम हटने में 25 साल लग गए,

वहीं जिसके लिए उनको एक बेहद कड़ी कानूनी जंग लड़नी पड़ी और मानसिक संताप से गुजरना पड़ा। इस ब्लाग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि उनकी दिल की तमन्ना है कि वे कुछ साल बिना किसी प्रसिद्धि के एक आम जिंदगी जी सकें। उनका ये भी कहना था कि वे कुछ वक्त खुद के साथ रहना चाहते हैं, जहां कोई और न हो।