अपनी आने वाली फिल्म के लिए फुटबाल खेलेंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई। अपनी आगामी नई फिल्म झुंड के लिए 75 साल के अमिताभ बच्चन जल्दी ही फुटबाल खेलना शुरु करेंगे और इसके लिए उनके साथ असली फुटबाल खिलाड़ियों से उनका मुकाबला होगा। सालों से फुटबाल खेल रहे खिलाड़ी बिग बी को इस खेल की ट्रेनिंग देंगे। मराठी में सैराट जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक नागराज मंजुले अब पहली बार हिंदी फिल्म बना रहे हैं, जिसका टाइटल झुंड तय किया गया है और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

amitabh bachchan
amitabh bachchan

बता दें कि नवंबर से इसकी शूटिंग शुरु होने जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे शख्स का असली किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसने झोपड़ पट्टी में रहने वाले युवकों में जब फुटबाल खेलने का जज्बा देखा, तो उनके टेलेंट को निखारने के लिए उसने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया और फुटबाल के मैदान में झोपड़पट्टी में रहने वाले युवकों की तकदीर चमका दी। नागपुर में रहने वाले इस व्यक्ति का नाम अरुण बरसे है और उनकी जिंदगी पर ही ये फिल्म बन रही है।

वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम विजय होगा। सालों बाद अमिताभ बच्चन परदे पर विजय नाम के किरदार को निभाएंगे। जंजीर से लेकर शक्ति, त्रिशूल, दीवार फिल्मों में अमिताभ बच्चन विजय के किरदार में सफल रहे हैं।