दो दिन पहले ही मनाया गया केबीसी के सेट पर अमिताभ का जन्म दिन

मुंबई। अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्तूबर को है। लेकिन इससे पहले ही कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर सदी के महानायक का 75वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर बच्चन काफी भावुक नजर आए। केबीसी की टीम ने इस मौके पर बच्चन को लेकर एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें उनके स्कूल के दिनों के टीचर और दोस्तों की शुभकामनाएं भी दिखाई गईं।

amitabh bachchan birthday kbc
amitabh bachchan birthday kbc

बता दें कि बरसों बाद परदे पर अपने पुराने संगी-साथियों को लेकर बच्चन की आंखें नम हो गईं। गिटार वादक निलाद्री कुमार ने गिटार पर उनके लिए हैप्पी बर्थ डे गाया, जिसमें वहां मौजूद प्रतियोगियों और दर्शक दीर्घा में मौजूद लोगों ने स्वर मिलाए। केबीसी की टीम ने इस मौके पर 17 साल से चले आ रहे बच्चन और केबीसी के सफर की झलकियां भी पेश कीं और इस सफर को शानदार और यादगार बनाने के लिए बच्चन का शुक्रिया कहा। बच्चन इस सरप्राइज आयोजन को देखकर चकित हो गए और उनको रुमाल से अपने आंसू साफ करते देखा गया।

वहीं एक दूसरी खबर ये है कि बच्चन ने इस बार जन्मदिन न मनाने का फैसला किया है, हालांकि बच्चन की मीडिया टीम ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। कुछ दिनों पहले ये जरुर चर्चा थी कि बच्चन परिवार धूमधाम उनका 75वां जन्मदिन मनाना चाहता है, जबकि बच्चन सादगी से ही अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं। पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि बेटी श्वेता और नवासी नव्या के आग्रह पर बच्चन अपनी सोच बदल सकते हैं।