अब बाप बेटे की भूमिका में नज़र आएंगे अमिताभ और ऋषि कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लंबे समय के बाद एक साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे। जिसमें ये जोड़ी एक अनोखे किरदार में नज़र आएगी। लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले दोनों का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस तस्वीर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर में अमिताभ और ऋषि दोनों ही बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसमें अमिताभ और ऋषि पिता और बेटे का रोल प्ले करेंगे। अमिताभ फिल्म में 102 साल के होंगे और ऋषि की उम्र 75 साल होगी।

बता दें कि अमिताभ और ऋषि की ये फिल्म गुजराती नाटक सौम्या जोशी पर आ​धारित होगी। इन दोनों को साथ लाने का श्रेय उमेश शुक्ला को जाता है। वहीं उमेश ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान दोनों के कैरेक्टर के बारे में डिटेल से बताया। उन्होंने कहा कि अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद साथ काम कर रहे हैं।

साथ ही इस फिल्म में दोनों पहली बार गुजराती कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं। गुजराती होने के नाते मेरे दिमाग में भी काफी चीजें हैं जिनके ​जरिए इनके लुक के साथ काफी कुछ क्रिएटिव किया जाएगा। इस फिल्म की पूरी टीम मई अंत में मुंबई में शूटिंग शुरू करेगी। इस फिल्म पिता और बेटे की कहानी को दिखाया जाएगा। ऋषि भी अमिताभ के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी खुश हैं।

अपनी इस खुशी को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर भी की थी। इसके अलावा ऋषि ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में अमिताभ के स्टारडम के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि अमिताभ बहुत ही अच्छे एक्टर हैं, बेहद ही प्रतिभाशाली, उस समय के नंबर वन स्टार जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर राज किया। बता दें अमिताभ और ऋषि अमर अकबर एंथनी और नसीब जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।