अमित शाह हुए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के लिए रवाना

भुवनेश्वर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार की सुबह भुवनेश्वर से गंजाम जिले के आंबपुआ में पार्टी के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भुवनेश्वर से रवाना हो गये हैं। इस दौरान वहां बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के बीच अमित शाह का उद्धबोधन भी होगा। राज्य अतिथि गृह से शाह गंजाम जिले के लिए निकले हैं। गंजाम में अमित शाह के स्वागत के लिए खास इंतेजाम किए गए हैं।


बता दें कि राजधानी भुवनेश्वर के जयदेव बिहार और डुमुडुमा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। अन्य स्थानों पर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारियां की हैं। उनके साथ केन्द्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, केन्द्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री जुएल उरांव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा प्रभारी अरुण सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बसंत पंडा हैं।

वहीं उल्लेखनीय है कि शाह गंजाम जिले में कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। गंजाम जिला मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का गृह जिला है तथा बीजद का गढ़ रहा है लेकिन नवीन पटनायक के गृह जिले में सेंधमारी करने के प्रयास में बीजेपी लगी है। इसके बाद शाह बुधवार को जाजपुर और गुरुवार को खोर्धा जिले में जाकर मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। वहां कार्यक्रम में अमित शाह सभा को संबोधित करेंगे।