दलितों के घर लंच करेंगे अमित शाह, जाने से पहले पहुंचा सिलेंडर, बनाया गया नया टायलेट

नई दिल्ली। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी के विस्तार के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। शाह बुधवार को गुजरात जाएंगे। जहां वो दवेलिया के आदिवासियों के यहां खाना खाएंगे। अमित शाह के वहां पहुंचने से पहले ही आदिवासी पोपटभाई राथवा के घर पर नया शौचालय बनवाया गया है। और नया LPG सिलेंडर और स्टोव भी भेजा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पोपटभाई राथवा स्थानीय बीजेपी नेता हैं और अनुसूचित जनजाति से आते हैं। पार्टी अध्यक्ष के उनके घर खाने पर आने से उनके यहां त्योहार जैसा माहौल है। उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्हें 10 दिन पहले ही अमित शाह के आने का पता चल गया था। यही कारण है कि मेहमानों के लिए टॉयलेट और वॉशबेसिन बनवाने के अलावा हमनें कोई विशेष प्रबंध नहीं किया है।

बता दें कि उनकी ग्राम पंचायत ने एक दिन पहले ही टॉयलेट बनवाने का काम शुरू किया था और एक दिन में ही पूरा कर दिया। घरवालों के अनुसार, उनके घर के पीछे पहले से ही एक टॉयलेट है लेकिन मेहमानों के लिए अलग से सामने नया टॉयलेट बनवाया गया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शहीद के घर यात्रा से पहले उनके घर में एसी-सोफा लगाये गये थे, जिसे योगी आदित्यनाथ के जाने के तुरंत बाद हटा दिये गये थे।