सपा सरकार पर बरसे अमित शाह

उन्नाव। आज बीजेपी की जनसभा आयोजित की गयी। जिसमे जिले की सभी विधानसभाओं के प्रत्यासी सांसद साक्षी महाराज और बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीँ हज़ारो की संख्या में पहुँची भीड़ और लोग जोंकी सुबह से शाम तक कड़ी धूप में अमित शाह को सुनने के लिए जनसभा के मैदान में बैठे रहे। दूसरी तरफ आये हुए लोगों को सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा पूड़ी सब्जी के लॉन्च पैकिट बाटे जा रहे थे। जिसको देखने से लग रहा था कि यहाँ तो अाचार सहिता की धज्जिया उड़ी जा रही हैं। चुनाव आयोग खामोश है।

वहीं आज शाम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा को संबोधित करने उन्नाव पहुँचे। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए देश में पिछली कांग्रेस सरकार और प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर तीखे प्रहार किए। अमित शाह ने अखिलेश को चुनाव से पहले ही हारा हुआ बता डाला। जी हां अमित शाह ने कहा कि अखिलेश ने राहुल से हाथ मिला पहले ही अपनी हार मान ली है। और अखिलेश की सरकार में काम बोलता है। के स्लोगन पर कहा काम कुछ नही बोलता ,बोलता है तो सिर्फ अपराध रेप और तुष्टिकरण की राजनीती बोलती है। अमित शाह ने कहा कि बसपा की बहन मायावती गुंडागर्दी खत्म करने की बात करती है।और गुंडों को टिकट दे डाला । अमित शाह ने सपा कांग्रेस और बसपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में अबकी बार भाजपा सरकार बनाएंगे। तो आम जनता को हमारे घोषणा पत्र की सुविधाएं मिलेंगी।

अखिलेश बाबू ने चुनाव के पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली अगर भरोसा होता तो राहुल से हाथ ना मिलाते राहुल और अखिलेश को बताया शहज़ादे एक से अपनी माँ परेशान है एक से बाप परेशान है और दोनों से यूं पी परेशान है तुष्टीकरण की राजनीति करने का लगाया आरोप अखिलेश कहते है काम बोलता है मेट्रो चलाया है लेकिन चालू हुई ही नहीं है विज्ञापन छपवा दिया इन्होंने काम किया है देश में सबसे ज्यादा हत्याएं होती है रोज 13 हत्याएं होती रोज 24 बलात्कार और 150 से ज्यादा अपहरणऔर फिरौती होती है लैपटॉप देने से पहले धर्म और जाति पूछते है किसान बूचड़ खानों से परेशान है बीजेपी की सरकार बनती है तो शपथ पत्र के दिन ही अध्यादेश लाकर सभी बूचड़ खानों को बंद कर दिया जायेगा 27 साल यूं पी बेहाल में से 10 साल कहा चले गए राहुल बाबा को जवाब देते हुए कहा कि हमने बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया उसके पहले 10 साल तक प्रधानमंत्री बोलता ही नहीं था राहुल की आँख पर इटालियन चश्मा चढ़ा है बहन जी गुंडागर्दी ख़त्म करने की बात कहती है अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी को ले लिया सपा में अतीक अहमद है।

अनूप वर्मा, संवाददाता