अमित शाह के लिए सजाया गया गोवा एयरपोर्ट, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

पणजी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए पणजी के दाबोलिम गोवा एयरपोर्ट पर एक स्वागत बैठक का आयोजन किया जिसके लिए गोवा एयरपोर्ट को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया।जिसको लेकर बीजेपी की रैली को लेकर विवाद शुरू हो गया है। अमित शाह ने बैठक के दौरान समर्थकों और पार्टी कार्टकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर सत्ता का दुरूपयोग और मनमाना रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के सचिव गिरीश चोडनकर ने शनिवार को कहा कि एयरपोर्ट परिसर में इस बैठक की मंजूरी देने वाले एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों सहित बीजेपी के मंत्रियों, विधायकों और अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। बीते शनिवार सुबह गोवा के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे शाह ने गोवा के दाबोलिम हवाईअड्डे पर पार्टी के लगभग 2,500 कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

बता दें कि अमित शाह की रैली पर कांग्रेस का कहना है कि सुशासन की बात करने वाली बीजेपी ने मर्यादाएं लांघ दी हैं। वो अपनी मर्जी से सत्ता को चला रही है आम लोगों को दरकिनार कर बीजेपी अपने लिए सत्ता को चला रही है और अपने लिए ही उसका फायदा उठा रही है। जिस तरह से गोवा एयरपोर्ट को सजाया गया उसमें फालतू का खर्च किया गया इससे देश को क्या फायदा मिलेगा इसका जवाब क्या अमित शाह दें सकेंगे। पार्टी की ओेर से कहा गया कि एयरपोर्ट एक सार्वजनिक स्थान हैं जहां काफी सुरक्षा रहती है ऐसे में हजारों समर्थकों के साथ वहां रैली करने की जांच होनी चाहिए।

बता दें कि एयरपोर्ट पर अमित शाह के स्वागत समारोह के लिए बाकायदा एक मंच तैयार किया गया था। मंच पर कुर्सियां, पीछे होर्डिंग और लाउड स्पीकर भी लगाया गया था। मंच पर रखे पोडियम से शाह ने वहां मौजूद बीजेपी समर्थकों को संबोधित भी किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी मंच पर मौजूद थे। अमित शाह के लिए गोवा एयरपोर्ट को काफी अच्छे ढंग से सजाया गया था।