मायावती के हमले पर अमर सिंह का तंज

नई दिल्ली। कल लखनऊ में हुई बसपा सुप्रीमों की रैली में मायावती ने सीएम अखिलेश और समाजवादी सरकार पर एक के बाद लगातार एक तंज और हमला किया जिसमें सैफई महोत्सव पर भी मैडम माया ने समाजवादी पार्टी पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता का पैसा सैफई महोत्सव के नाम पर उड़ाया जा रहा है। सीएम अखिलेश हाथी और पार्कों की बात कर रहे हैं।

akhilesh-is-spectacular-cm-will-take-time-to-become-a-mass-leader-amar-singh

माया के इस अंदाजे बंया पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बसपा सुप्रीमों पर तंज कसते हुए कहा है कि मायावती को कला एंव संस्कृति में रूचि ही नहीं है, यह उनकी अपनी सोच और पसंद है। अगर सैफई महोत्सव में कलाकार आते हैं, तो वे कला संस्कृति को बढावा देते है। इसके एवज में उन्हे कुछ भुगतान किया जाता है। हमारे नेता जी की राजनीति के साथ कला संस्कृति में भी बहुत रूचि है।

अब बसपा सुप्रीमों की रूचि नहीं है तो उनका अपना विषय है। इससे पहले बसपा सुप्रीमों ने बाबा साहेब की 61 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित रैली में सभा को सम्बोधित करते हुए । उन्होने कहा कि सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि सैफई महोत्सव के जरिए सपा सरकार केवल जनता के पैसों की बर्बादी कर रही है। इसी बात पर अमर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं मायावती की राय से सहमत नहीं हूं।