सीएम बनने के बाद पहली बार मोदी के साथ मंच साझा करेंगे योगी

इलाहाबाद। योगी आदित्यनाथ पहली बार प्रदेश का कार्यभार संभालने के बाद पीएम मोदी के साथ एक मंच साझा करेंगे। यह मौका होगा इलाहाबाद हाईकोर्ट के स्थापना दिवस का। 2 अप्रैल को इलाहाबाद हाईकोर्ट अपनी स्थापना के डेढ़ सौ साल पूरे करने जा रहा है। इस मौके पर कोर्ट परिसर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी भी शामिल होंगे।

कौन-कौन होगा शामिल

मिल रही जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद हाईकोर्ट के परिसर में होने वाले इस कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ ही चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जे.एस. खेहर, केंद्रीय क़ानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, यूपी के गवर्नर राम नाइक और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई राजनेता और प्रतिष्ठित वकील शामिल होंगे।

क्या है कार्यक्रम का शेड्यूल

2 अप्रैल को होने वाले ये कार्यक्रम सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगा और दोपहर सवा बारह बजे तक चलेगा। समारोह की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं. यूपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण के बाद पीएम मोदी और सीएम योगी पहली बार सार्वजनिक तौर पर साथ नजर आएंगे।

सुरक्षा के खास इंतजाम

प्रदेश में इतने बड़े नेताओं के आगमन पर प्रशासन द्वारा सुरक्षा की खास तैयारी की जा रही है। सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक ना हो इसके लिए प्रशासन द्वारा चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा।