पद्मावती के विरोध में सर्व समाज ने दी चित्तौड़ में गिरफ्तारियां

चित्तौड़गढ़। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती पर रोक लगाने के लिए गत 18 दिन से चल रहा प्रदर्शन चित्तौड़गढ़़ में रविवार को भी जारी रहा। फिल्म पर रोक और भीलवाड़ा बंद के दौरान हुए लाठीचार्ज के विरोध सर्व समाज की और से गिरफ्तारियां दी। वहीं सर्व समाज का धरना रविवार को भी जारी है। चित्तौड़ में चल रहे सर्व समाज के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दुर्ग स्थित पाडनपोल से जेल भरो आंदोलन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

padmavati
padmavati

बता दें कि आंदोलन में सहयोग स्वरूप कल भीलवाड़ा बंद के दौरान पुलिस द्वारा लोगों पर लाठिया भी भांजी गई। जिसके चलते आक्रोशित सर्वसमाज के लोगों ने जेल भरो आंदोलन में भाग लेते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। पाडनपोल पर पुलिस जाप्ते के बीच सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी। जिनके वाहनों का काफिला शहर भर से होता हुआ इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंच सम्पन्न हुआ।

वहीं इस बीच मार्ग में जगह-जगह पुलिस के जवान तैनात किये गए थे। सर्वसमाज के पदाधिकारियों ने विदेशों में भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर आगे उग्र आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने शीघ्र कोई निर्णय नहीं लिया तो रेल रोकों जैसे आंदोलन की ओर अग्रसर होने को मजबूर होना पड़़ेगा।