आशिकी 3 में श्रद्धा नहीं ये होंगी सिद्धार्थ की हीरोइन

मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के रिलीज होने के बाद निर्देशक मोहित सूरी ने अब आशिकी सीरिज की तीसरी फिल्म की तैयारियों को आगे बढ़ाया है और खबर मिली है कि ‘आशिकी 3’ में आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करने जा रहे हैं। 90 के दशक में बनी राहुल राय और अनु अग्रवाल की जोड़ी की ‘आशिकी’ की सीक्वल के तौर पर बनी मोहित सूरी की ‘आशिकी 2’ में आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने काम किया था और हिट संगीत की बदौलत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता मिली थी।


बता दें कि ‘आशिकी 3’ को लेकर काफी दिनों से आलिया और सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था, लेकिन अब ये खबर सच साबित होती जा रही है। मोहित सूरी के हवाले से इस खबर को सही माना गया है और यहां तक संकेत दिए गए हैं कि इस साल के अंत तक ‘आशिकी 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

वहीं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ के करियर की शुरुआत एक ही फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से हुई थी’। इसके बाद करण जौहर के ही बैनर में बनी फिल्म कपूर एंड संस में साथ काम किया था। निजी जिंदगी में दोनों एक दूसरे के काफी करीब माने जाते हैं और दोनों के अफेयर को लेकर वक्त-वक्त पर चर्चा रहती है। कुछ ही दिनों पहले दोनों दस दिनों तक बाली के समुद्र किनारे छुट्टियां बिताकर लौटे हैं। आलिया जल्दी ही मेघना गुलजार की फिल्म में काम करने जा रही हैं, जबकि सिद्धार्थ इन दिनों नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में काम कर रहे हैं।