ये अभिनेत्री खुद को हर फील्ड में चाहती हैं तराशना

मुंबई। सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा के बाद अब आलिया भट्ट भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं। आलिया ने दो कहानियों का चयन किया है, जिनको लेकर वे खुद फिल्में बनाना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया जाता है कि अपने नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के लिए आलिया ने टीम बना ली है और उम्मीद की जा रही है कि अगले दो महीनों में ये प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।


सूत्र बताते हैं कि अगले साल तक आलिया की बतौर निर्माता पहली फिल्म सेट पर जा सकती है। सूत्रों का कहना है कि ये दोनों कहानियां रोमांटिक हैं और आलिया ने इनके लिए निर्देशकों से भी संपर्क किया है। कहा जाता है कि इम्तियाज अली उनके पसंदीदा निर्देशकों में से हैं, जबकि दूसरी फिल्म के लिए बद्रीनाथ वाले शशांक का नाम बताया जाता है।

आलिया की रणबीर कपूर के साथ ‘ड्रैगन’ की शूटिंग स्थगित हो गई है, जिसके बाद उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म में काम करने की सहमति दे दी है। इस फिल्म के अलावा आलिया की आने वाली फिल्मों में जोया अख्तर की फिल्म है, जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह हैं।

फिल्म प्रोडयूसर बनने के लिए आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट से इस सिलसिले में राय ली हैं आलिया मानती हैं कि किसी भी चीज की शुरुआत करने के लिए कोई सही या गलत समय नही होता हैं।
पिछले दिनों आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी मां से बातचीत के दौरान बताया था कि वो सिर्फ एक्टर बनकर ही नहीं रहना चाहती वो अपने आप को अलग-अलग फील्ड में तराशना चाहती हैं।