‘आशिकी 3’ में आलिया के साथ दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई।अपनी चुलबुली अदाओं और जबरदस्त एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाने वाली आलिया एक और फिल्म में जल्द ही दिखेगी। इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि उनके कजिन मोहित सूरी करेंगे। इस फिल्म में आलिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग टैलेन्ट भी दिखाएगी जिसमें उनका साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा देगे। अरे जनाब अब तो आप समझ ही गए होगें कि हम किसी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं..जी हां आशिकी 3 की।

alia-siddhartha

खबरों की मानें तो आशिकी फिल्म के तीसरे भाग के लिए आलिया को बतौर मेन लीड साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में आलिया अपने गाने का हुनर दिखाएगी। हालांकि इसके पहले भी आलिया कई फिल्मों में अपनी गायकी का जलवा बिखेर चुकी है जिनमें उड़ता पंजाब, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और डियर जिंदगीस फिल्में शामिल है। ये फिल्म भट्ट कैम्प की है जिसकी कहानी आलिया की बड़ी बहन शाहीन ने लिखी है जिसमें कुछ बदलाव किए गए है।

फिलहाल मोहित सूरी अपनी फिल्म हॉर्फ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में बिजी हैल और उसका काम खत्म करते ही वो इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। लेकिन फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को लेकर अभी कुछ चीजें तय होना बाकी है।