आलिया और संजय दत्त इस फिल्म में एक साथ करेंगे काम…

मुंबई। 90 के दशक में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी के साथ बनी महेश भट्ट की फिल्म सड़क की सीक्वल का रास्ता साफ हो गया है। सुनने में आ रहा है कि आखिरकार संजय दत्त ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है। उनके साथ इस फिल्म में महेश भट्ट की बेटी आलिया कोस्टार होगीं। फिल्म में पूजा दत्त भी अहम किरदार निभाएंगी।

कहा जा रहा है कि संजय दत्त भी इसमें एक गेस्ट एपीयरेंस में ही दिखेंगे, लेकिन ये काफी अहम रोल  होगा और आलिया के साथ इसका बड़ा इंपैक्ट होगा। माना जा रहा है कि अब तक इस सीक्वल के लिए संजय दत्त की सहमति का इंतजार हो रहा था। मजे की बात ये है कि कुछ दिनों पहले जब संजय दत्त ने अपनी वापसी वाली फिल्म भूमि के लिए आलिया भट्ट से संपर्क किया था, तो आलिया ने उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था जिससे संजय को काफी निराशा हुई थी।

जिसके बाद कहा जा रहा थआ कि आलिया के इस रवैये से गुस्से में आए संजय ने सड़क-2 में भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस वारदात के बाद जब बद्रीनाथ की दुल्हनियां में संजय और माधुरी का गाना ‘तम्मा-तम्मा’ रीमिक्स करके फिल्माया गया, तो संजय ने वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट को अपने घर पर बुलाया और गाने की तारीफ की। चर्चा है कि सड़क की सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी को सौंपा जा सकता है और ये एक बड़ी हिट साबित हो सकता है। इस फिल्म से पूजा भट्ट काफी समय के बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं।