मेरठ में पकड़ा गया शराब से लदा ट्रक

मेरठ की खरखौदा थाना पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब से लदे एक ट्रक को पकड़ा गया और उसमे रखी हरियाणा में मार्का की 1100 पेटियां बरामद की। पुलिस ने एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है। शराब को हरियाणा से मेरठ लाकर सप्लाई किया जा रहा था।

Meerut

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्रवीण रंजन ने बताया कि एसएसपी के निर्देशनुसार जनपद मेरठ में अवैध शराब को पूरी तरह से प्रतिबंधित किये जाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के मोहद्दीनपुर रोड पर एक डिग्री कॉलेज के पास से दस टायरा ट्रक को रोका गया और उसमे से 1100 पेटी अवैध शराब नैना विस्की , इंपैक्ट एंव रॉयल स्टाइल मार्का को बरामद किया व अभियुक्त सतीश जो कि हरियाणा का रहने वाला है को गिरफ्तार किया हालांकि मौके से मुख्य आरोपी पाशा सहित 5 अभियुक्त फरार हो गए।

कड़ी गई शराब की कीमत 42 लाख रूपये है। पुलिस ने बताया मुख्य आरोपी पाशा ये पूरा नेटवर्क चलता है और हरियाणा से ये लोग शराब को ट्रक में शराब लादकर तिरपाल से ढक कर उसे मेरठ में लाकर जगह जगह अपने डिस्ट्रीब्यूटरों को सप्लाई या करते थे। फिलहाल पुलिस ने मामले आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है और फरार अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है।