अक्षय ने बताया इंडस्ट्री का कड़वा सच, कहा शुरु में हुआ था बाहरी जैसा व्यवहार

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। अपनी फिल्मों से सोशल मैसेज के साथ मनोरंजन देने वाले खिलाड़ी कुमार ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उनके साथ बेगानों जैसा व्यवहार होता था। अक्षय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है और आज के समय के सबसे बेहतरीन एक एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब अक्षय को बाहरी जैसा महसूस कराया गया।

 

अक्षय ने बताया कि किसी फिल्म सेट पर किसी अभिनेता को दी जाने वाली सुविधाएं इस बात पर निर्भर करती हैं कि उसने कितनी हिट या फ्लॉप फिल्में दी हैं। उन्होंने बताया कि एक बार मैं दो अभिनेताओं वाली फिल्में कर रहा था। मेरी इससे पहले की कई फिल्में फ्लॉप हुईं थी तो मुझे कम सुविधा मुहैया कराई जा रही थी जबकि दूसरे एक्टर को कार और रुम सब बेहतरीन मिल रहे थे।

खिलाड़ी कुमार ने कहा कि जब मेरी फिल्में चलने लगीं तो इंडस्ट्री में लोगों के उनसे संबंध बदल गए मैनें अब तक अपने करियर में तीन से चार बार बूरे दौर देखे, लेकिन कभी असफलता की परवाह नहीं की।अक्षय ने पिछले कुछ सालों में एक से बढ़कर एक बेहतरीन हिट दी है जिसमें गब्बर, रुस्तम, बेबी, स्पेशल 26,एयरलिफ्ट, टॉयलेट एक प्रेम कथा शामिल हैं।