अक्षय की जॉली एलएलबी2 रही हिट, कमाए 57 करोड़ से ज्यादा

मुंबई। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 की सफलता का रथ बॉक्स ऑफिस पर तेजी से भाग रहा है। पहले दिन 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छूकर एक मजबूत शुरूआत की और सोमवार को सात करोड़ से ज्यादा की कमाई के बाद कमाई 57 करोड़ से ज्यादा की हो गई है।

इन आंकड़ों को देखकर फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि अगले वीकेंड तक, यानी रिलीज के 10 दिनों के अंदर ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी। ऐसा हुआ, तो ये अक्षय कुमार की चौथी लगातार फिल्म होगी, जो सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब में जाएगी। 2016 में अक्षय कुमार की एयर लिफ्ट, रुस्तम और हाउसफुल 3 ने सौ करोड़ के क्लब में जाकर कामयाबी की हैट्रिक की थी।

जॉली 2 के बाद इस साल अक्षय की तीन और फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें जून में टायलेट एक प्रेम कथा, रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 और नाम है शबाना है जिसमें वे मेहमान रोल कर रहे हैं। कानून और व्यवस्था पर करारा तमाचा मारने वाली इस कोर्ट रुम ड्रामा फिल्म में अक्षय के अलावा मुख्य भूमिकाओं में हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला, अनु कपूर, मानव कौल, इमामुल हक और कुमुद मिश्रा हैं। ये अरशद वारसी के साथ बनी निर्देशक सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी की सीक्वल के तौर पर बनाई गई है।