अक्षय कुमार निभा सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए अब उनकी भूमिका में अक्षय कुमार के नाम की चर्चा हो रही है। अभी तक इस फिल्म में मोदी की भूमिका के लिए परेश रावल और अनुपम खेर के नामों की चर्चा थी। लेकिन अब पीएम के रोल के लिए अक्षय कुमार पर बात हो रही है। बता दें कि अक्षय कुमार पीएम की भूमिका निभा सकते हैं। फिल्म को लेकर और भी कई लोगों के नाम सामने आए थे लेकिन परेश रावल और अनुपम खेर का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में था। लेकिन अब इन दोनों को पीछे छोड़ अक्षय कुमार इस लाइन में सबसे आगे आ गए हैं।

बता दें कि पीएम पर बनने जा रही फिल्म के लिए परेश रावल का नाम तो लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन अब अचानक इस रोल के लिए अक्षय कुमार के नाम की चर्चा तेज हुई है। फिल्म की योजना पर काम कर रही टीम के सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार के साथ संपर्क हो गया है और प्रस्ताव को लेकर टीम जल्दी ही उनसे मुलाकात करने जाएगी और फिल्म से जूड़ी बाते करेगी।

सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार का नाम इसलिए सामने आया, क्योंकि निजी तौर पर प्रधानमंत्री खुद अक्षय कुमार को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं। अक्षय कुमार पीएम के पसंददीदा एक्टर माने जाते हैं।

साथ ही प्रधानमंत्री ने इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। ये भी खबर है कि अक्षय कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री के लिए अपनी फिल्म का शो भी रखना चाहते हैं। अक्षय को मोदी की भूमिका के प्रस्ताव से जुड़ी खबर पर उनकी मीडिया टीम ने कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।