हाउसफुल चार में काम नहीं करेंगे अक्षय कुमार

मुंबई। हाउसफुल चार मूवी का अक्षय कुमार हिस्सा नहीं होंगे अब ये लगभग साफ हो गया है कि फिल्म हाउसफुल की चौथी कड़ी का अक्षय कुमार हिस्सा नहीं होंगे। पिछले साल ‘हाउसफुल 3’ रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार हिस्सा थे और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

अक्षय कुमार की ओर से कहा गया है कि वक्त की कमी और दूसरी फिल्मों में व्यस्तता के चलते वे ‘हाउसफुल 4’ का हिस्सा नहीं बना पाएंगे। चौथी कड़ी के निर्देशन के लिए एक बार फिर साजिद खान को लाया गया है, जिन्होंने इस सीरीज की पहली दो फिल्मों का निर्देशन किया था, लेकिन अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’ और सैफ-रितेश के साथ ‘हमशक्ल’ के बॉक्स ऑफिस पर डिब्बागुल होने के बाद तीसरी कड़ी से उनको निर्देशन से हटा दिया गया था।

साजिद खान के मुताबिक, ‘हाउसफुल 4’ की कहानी बनकर तैयार हो गई है और कास्टिंग पर काम शरू होने जा रहा है। इस बार भी फिल्म की कहानी पिछली तीन फिल्मों की तरह लंदन में केंद्रीत होगी। इस बार भी साजिद नडियाडवाला की प्रोडक्शन कंपनी इसका निर्माण करेगी। अक्षय कुमार की ओर से ये भी कहा गया है कि फिल्म की टीम से उनके मतभेद की खबरें गलत हैं। वे साजिद नडियाडवाला की कंपनी की एक फिल्म में काम करेंगे, जिसका निर्देशन फरहाद समी करेंगे।

फरहाद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर ‘हाउसफुल 3’ का निर्देशन किया था।
इसी टीम ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ का भी निर्देशन किया था। ये टीम बतौर लेखकर रोहित शेट्टी की सभी फिल्मों का लेखन करती आई है, लेकिन अब दोनों भाईयो के रास्ते अलग-अलग हो रहे हैं। फरहाद की नई फिल्म साजिद नडियाडवाला के बैनर में होगी, तो साजिद की फिल्म का निर्माण अजय देवगन की कंपनी में होगा।