अक्षय ने किया बिग बॉस को होस्ट करने की खबरों का खंडन, बोले- सलमान ही परफ्केट

मुंबई। अक्षय कुमार ने इस खबर का खंडन किया है कि वे सलमान की जगह बिग बॉस के अगले होस्ट हो सकते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा न तो कोई प्रस्ताव है और कोई प्रस्ताव आया, तो वे इसे कभी नहीं मानेंगे। उनका कहना था कि सलमान ही इस शो के होस्ट हैं और वे इसके लिए परफेक्ट हैं। अक्षय ने इस खबर की पुष्टि जरुर कर दी कि वे स्टार प्लस पर शुरु होने जा रहे कामेडी नाइट्स के नए सीजन के जज होंगे। अक्षय इससे पहले भी छोटे परदे पर शो को जज कर चुके हैं। वे कलर्स चैनल के शो खतरों के खिलाड़ी के कई सीजन को होस्ट रह चुके हैं।

बता दें कि बाद में इस शो को प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर भी होस्ट कर चुके हैं और इस बार होस्ट की चेयर पर रोहित शेट्टी की वापसी होगी। अक्षय कुमार इन दिनों 11 अगस्त पर रिलीज होने वाली फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी एक और फिल्म पैडमैन की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल पूरा हो गया है। हाल ही में अक्षय ने फिल्म गोल्ड की शूटिंग शुरु की है, जो भारतीय हाकी खिलाड़ी बलवंत सिंह की जिंदगी पर बन रही है।

वहीं बलवंत सिंह की कप्तानी में भारत की हॉकी टीम ने लगातार चार बार ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीता था। वे आजकल कनाडा में रहते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कुणाल कपूर, अमित शाद (सरकार 3 फेम) और सनी कौशल होंगे, जबकि छोटे परदे की नागिन फेम मौनी रॉय को अक्षय की हीरोइन के तौर पर बालीवुड में लांच किया जाएगा। रीमा कातगी इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं, जो इससे पहले हनीमून ट्रेवेल्स प्रा लि के अलावा आमिर खान की तलाश का निर्देशन संभाल चुकी हैं। इस साल के आखिर तक अक्षय कुमार को टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार पर बनने जा रही फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है।