अक्षय ने की पीएम मोदी से फिल्म ‘टॉयलेट’ के प्रमोशन की शुरूआत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अक्षय ने पीएम मोदी को अपनी फिल्म की कहानी सुनाई और फिल्म के बारे में काफी सारी जानकारी भी दी। इतना ही नहीं अक्षय ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें अपनी नई फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बारे में बताने का मौका मिला। फ़िल्म के नाम पर उनकी मुस्कुराहट ने मेरा दिन बना दिया।

पीएम मोदी और अक्षय की इस मुलाकात पर दोनों की जमकर आलोचना हो रही है। अक्षय को जवाब देते हुए शाहिद ने लिखा कि वाह कनाडियन बाबू अब सीधे भारत के प्रधानमंत्री से अपनी फ़िल्म प्रोमोट करवा रहे हो। फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद का आपका ड्रामा बढ़िया है

वेटिंग फॉर ट्यूबलाइट नाम के अकाउंट से लिखा गया कि ऐसे ही अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिल गया है। बेचारे ने रात दिन एक कर दिया है मोदी जी से मिलने के लिए और अब अगली फ़िल्म के लिए भी शुरू हो गए।

इतना ही नहीं अक्षय के ट्वीट पर यूवियन ने लिखा कि सर अगर सच्चे अभिनेता हो तो बिना देशभक्ति के हिट दो। इस पर जवाब देते हुए नंदन मिश्रा ने लिखा कि कोई देशभक्ति करे तो समस्या ना करें।

वहीं प्रशांत ने लिखा कि सीआरपीएफ़ जवानों से मिलने का टाइम नहीं है बस नौटंकी वालों के लिए है।

रोशन राज ने लिखा कि आप ही सच्चे हीरो हो, राष्ट्रवादी, एक सच्चे देशभक्त। हमें आप पर गर्व है।
अक्षय कुमार को हाल ही में फ़िल्म रुस्तम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

अब अक्षय कुमार अपनी आने वाली फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा का प्रोमोशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ये फ़िल्म स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित है। बता दें कि ये प्रेम कहानी अगस्त में रिलीज़ होने वाली है।