नंगे पाव महिला विश्व कप देखने पहुंचे अक्षय कुमार, लहराया उल्टा तिरंगा

लंदन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए लंदन के लॉर्ड्स मैदान में नंगे पैर पहुंचे थे। वहां अक्षय ने टीम को चीयर करने के लिए अपनी काफी फोटो भी खींची। जिनमें से अक्षय ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन अक्षय फोटो शेयर करते वक्त ये भूल गए कि अपनी इन फोटो की वजह से वो ट्रोल हो सकते हैं। दरअसल अक्षय ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उनमें से एक फोटो में वो उल्टा तिरंगा लहराते नज़र आ रहे हैं। भले ही ये गलती अक्षय से अनजाने में हुई हो लेकिन लोगों ने इस बात को दरकिनार कर अक्षय को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया। जानिए अक्षय की फोटो पर लोगों ने क्या कहा।

Women, reach, World Cup, Akshay Kumar, Loveraya, opposite, Tricolor
World Cup Akshay Kumar

वहीं अक्षय की फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, “कम से कम इंडियन फ्लैग की रिस्पेक्ट तो करो अक्की पाजी। वहीं एक ने कहा कि एक अन्य यूजर ने अक्षय के लिए गाली का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि इंडिया में रहने दे रहे हैं तो यहां के नेशनल फ्लैग की रिस्पेक्ट करो नहीं तो कनाडा भगा दिए जाओगे। अक्षय को कनाडा भेजने की बात इसलिए कही गई क्योंकि अक्षय क् पास कनाडा की भी नागरिकता है।

बता दें कि अक्षय ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे कह रहे हैं- “हैलो दोस्तो मैंने मैच देखने के लिए कभी नंगे पैर दौड़कर ट्रेन नहीं पकड़ी है। मैं इस मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। फिलहाल ट्रेन में हूं। मैं चाहता हूं ट्रेन जितना तेज चल सकती है, उतनी तेज चले। फिलहाल स्कोर 116 पर 3 हो गया हैं। 26 ओवर हो चुके हैं। मैं चाहता हूं आज का मुकाबला भारत जीत जाए। इसके बाद अक्षय ने धन्यवाद भी किया। अक्षय लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी डायरेक्टर रीमा कागती हैं। मैच देखने के लिए वे दो घंटे का सफ़र तय कर लॉर्ड्स स्टेडियम पहुंचे थे।