अखिलेश-मुलायम की लड़ाई फैमिली ड्रामाः मायावती

लखनऊ। सपा संग्राम पर पूर्ण विराम लग चुका है लेकिन विरोधियों का सपा पर तंज कसना बंद नहीं हुआ है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा संग्राम पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश और मुलायम ने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए फैमिली ड्रामा किया है। मायावती ने सपा पर तंज सकते हुए कहा कि सपा की अंदुरुनी कलह सोची समझी रणनीति के तहत किया गया एक फैमिली ड्रामा था।

फैमिली ड्रामे को संक्षेप से समझाते हुए मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह यादव खुद बोल चुके हैं कि अखिलेश यादव के सहयोगी व उनके चाचा रामगोपाल यादव बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मुट्ठी में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह व अमर सिंह के बीजेपी से कैसे रिश्ते है इसके बारे में सभी जानते हैं।

मायावती ने एक बार फिर से दावा किया कि प्रदेश में बसपा की ही सरकार बनेगी। मायावती ने एक बार फिर से कहा कि बसपा को मुस्लिम और दलितों का पूर्ण सहयोग है। खबरों की माने तो सपा में हुए आपसी टकराव का फायदा भी उन्हें मिलेगा और बहुत से यादव वोटों को भी वो हासिल कर सकेंगी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मायावती फरवरी में चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगी। इसके लिए कई सारी तैयारी की गई है।बता दें कि पूरे चुनाव प्रचार के दौरान लखनऊ ही उनका बेस रहेगा। वह रोज हेलीकॉप्टर से जिलों में रैलियां करके वापस रात्रि विश्राम के लिए लखनऊ ही लौटेंगी।