योगी आदित्यनाथ : अखिलेश का 5 करोड़ का रथ 500 मीटर भी नहीं चला

उत्तर प्रदेश। अखिलेश पर निशाना साधते हुए गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि उनका 65 करोड़ का रथ 500 मीटर भी नहीं चल पाया। अखिलेश के लिए यह भगवान का संदेश है कि 2017 में क्या होने वाला है। उन्होंने इस अवसर पर रामलीला मैदान से परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

dry

गौर करने वाली बात है कि नोटबंदी को मुद्दा बनाते हुए कहा था कि नोटबंदी से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा फ्लाॅप हो गई है। परिवर्तन वैन की शुरुआत उत्तर प्रदेश में 4 जगहों पर हुई है। जिनमें वाराणसी, कानपुर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलावा गोरखपुर शामिल हैं। गोरखपुर को 50 परिवर्तन वीडियो वैन दी गई हैं।

योगी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नोटबंदी को मुद्दा बनाने के बाद भी सारी विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर भी जनता का समरेथन लेने में विफल रही है। सर्वे में साफ है कि 90 प्रतिशत लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया है। उनका विश्वास हा कि मोदी जी जो कर रहे हैं वो निश्चित ही देश और जनता के हित में होगा। बता दें कि मोदी सरकार के नोट बैन के फैसले के खिलाफ विपक्ष पहले दिन से ही अलग-अलग आरोप लगा रहा है। नोट बैन होने से जनता को हो रही तकलीफों का हवाला देकर विपक्षी पार्टियां विधानसभा चुनाव में भाजपा की छवि बिगाड़ने में कोई सकर नहीं छोड़ रही हैं।