अखिलेश की चुनावी जनसभा, कहा मन की बात करने वाले कब करेंगे जन की बात

फतेहपुर। यूपी चुनावी दंगल के क्रम में फतेहपुर के मुस्लिम इंटर कालेज में सपा कांग्रेस गठबंधन की जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि साईकिल में अब तो एक हाथ और लग गया है अब तो साईकिल की रफतार और तेज होगी। वहीं उन्होंने कहा कि मन की बात करने वाले लोगों को लाईन में लगवा दिया। लो लोग लाईन में लगकर मौत को गले लगा लिया उनको लाईन में लगवाने वालों ने तो कुछ नहीं दिया पर हमने दो दो लाख रूपये दिया।

सीएम अखिलेश ने कहा कि लाईन में लगने पर एक महिला ने एक बच्चे को जन्म भी दिया बैंक ने उसका नाम खजांची रखा पर हमने उनको भी दो लाख रूपये दिया। कम से कम जो काला धन आया उसका हिसाब तो देदे। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि अच्छे दिन की बात करने वाले लाईन में लगवा दिया लेकिन तब नोट के लिए लाईन पर लगे अब वोट के लिए एक बार फिर से लाईन में लगकर उनको सबक सिखा देना। उन्हांने बसपा सुप्रीमों मायावती पर चुटकी कसते हुए कहा कि बुआ ने जबसे लखनऊ में हाथी खड़ा किया वो आज भी खड़ा है और जो बैठा दिया वो बैठा है। उन्हांने कहा कि पत्थरवाली सरकार को आपने देखा है और अच्छे दिन की बात करने वाले को देख रहे है।

सीएम ने कहा कि जितना काम सपा सरकार ने किया है उतना किसी ने नहीं किया। एक बार फिर से सपा सरकार बना देना प्रदेश का सम्पूर्ण विकास होगा। उन्होने कहा कि सपा सरकार बनते ही फतेहपुर में शीवर लाईन का काम सबसे पहले होगा। उन्होने कहा कि सपा सरकार अगर बनती है तो पुलिस की भर्ती और सरल होगी और केवल हाईस्कूल और इंटर के अंको के बल पर नौकरी दी जायेगी। फतेहपुर में जनसभा सुनने आई भीड़ को भी उन्हांने सराहा।

 -मुमताज़ अहमद