अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बसपा पर जमकर बोला हमला

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बसपा पर जमकर हमला बोला।इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव में जनता से वादा किया था कि बीजेपी के सरकार बनेगी तो कालाधन वापस लाकर हर गरीब जनता के अकाउंट मे 15 लाख रूपये डालेंगे लेकिन 15 हजार भी नहीं आए। वहीं बसपा की हमला करते हुए कहा कि अब पत्थर वाली सरकार नही आएगी। जिस वक्त बड़े बड़े हाथी बनवाए थे। आज भी वैसे ही हाथी बने खड़े है। इस दौरान सपा सरकार की उपलब्धियां भी अखिलेश यादव ने जनता को गिनाई और जनपद के सभी सीटों को जिताने का जनता से आग्रह किया।

दरअसल प्रदेश मे चुनाव के मद्देनजर अब सभी राजनितिक पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी के चलते आज शाहजहांपुर मे प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बाद एक तीन रैलियां की। पहली जनसभा अखिलेश यादव ने बरेली मोड़ के पास एक बङे मैदान पर की। इस दौरान अखिलेश यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता से वादा किया था कि अगर बीजेपी की सरकार बना देते हो तो सबसे पहले विदेश मे जमा कालाधन वापस लाया जाएगा। और साथ ही वादा किया था कि देश के हर गरीब जनता के अकाउंट मे 15 लाख रूपए जमा कराएं जाएंगे।

15 लाख तो क्या 15 हजार ही मेरे अकाउंट मे भेज देते तो हमे लगता की कालाधन वापस आया है। साथ ही कहा कि देश की गरीब जनता ने बङी मेहनत अपनी जिंदगी भर के कमाएं गए पैसे इकट्ठा किए थे लेकिन मोदी ने उन पैसों पर जरा सी देर मे बेकार कर दिए। उसके साथ ही पूरे देश को बैंको की लाईन में खङा कर दिया। बैंक की लाईन मे लगे गरीबो की जाने भी गई लेकिन उसको मुआवजा देने का काम केंद्र सरकार ने कही बल्कि दो दो लाख रूपये सपा सरकार ने दिए। एक बार लाईन मे लगे एक गरीब की मौत हो गई थी। ए बिरसा बैंक की लाईन मे लगे एक बच्चे का जन्म हुआ था तब बैंक के अधिकारियों ने उसका नाम खजांची रख दिया था। उसके बारे मे जब हमे पता चला था जब तब हमने पता करा कर उसके दो लाख रूपये देकर उसे खंजांशी बना दिया था।साथ ही कहा कि बीजेपी की हवा निकली हुई है और सपा की हवा बनी हुई है।

उनका कहना था कि सपा कांग्रेस का गठबंधन दो नौ जवानों का गठबंधन है प्रदेश का चुनाव देश की राजनीति बदलेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि जब मेरी शादी हुई थी उसके दो महिने बाद ही मै एमपी बन गया था। इसलिए शहर प्रत्याशी तरवीय खा कि शादी अभी जल्दी हुई है इस लिए इन्हें विधायक बना दीजिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को भी जनता से जिताने की अपील की है।

साथ ही बसपा पर बोलते हुए कहा कि बसपा सरकार मे प्रदेश भर मे हाथी की मूर्तियां लगा दी गई थी। विकास सिर्फ हाथियों के दिख रहा था। अबकि बार पत्थर वाली हाथी की सरकार नही बनेगी। जिस वक्त पत्थर वाले हाथी बने थे उस वक्त जो हाथी बैठे थे वो आज भी बैठे है। जो हाथी खङे थे वो आज भी खड़े है। अखिलेश यादव के कहना था कि आने वाले चुनाव में जीतने के बाद एक लाख पुलिस की भर्ती सपा सरकार करेगी।

अभिषेक सिंह चौहान, संवाददाता