देखिए: फिल्म ‘विवेगम’ का धमाकेदार टीजर, अजीत का लुक कर देगा हैरान

फिल्म ‘विवेगम’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यूट्यूब पर इसे सत्य ज्योति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। टीजर को रिलीज होते ही उसे कुछ ही घंटों में इसे यूट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म में अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय, काजल अग्रवाल और अक्षरा हसन अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है शिवा ने और संगीत दिया है अनिरुद्ध रविचंदर ने। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में हुई है और टीजर के ज्यादातर दृष्य एक्शन सीन्स हैं। यूट्यूब पर लाइक्स की संख्या डिसलाक्स की तुलना में काफी ज्यादा है जिससे साफ है कि लोगों को टीजर पसंद आया है।

फिल्म में इस्तेमाल किए गए स्पेशल इफैक्ट्स कमाल के हैं और ऐसा लगता है कि दर्शकों को इंप्रैस कर पाने में कामयाब रहेंगे। फिल्म में अजीत का लुक कमाल का है और यह तय है कि उनके फैन्स उन्हें इस नए अवतार में देख कर काफी इंप्रैस होने वाले हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म आने वाली 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर और टीजर देखने के बाद दर्शको में फिल्म को देखने की बेसब्री बढ़ गई है। पहले आए पोस्टर्स में विवेक ओबेरॉय का और अजीत का लुक दिखाया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

अजीत के एक फैन से ट्विटर शाहरूख ने उनके इस माचो लुक के बारें में विचार जानने चाहे। जिसके बाद शाहरूख ने उसके इस ट्विट का जवाब देते हुए अजीत की तारीफ की। वहीं इससे पहले एक फैन से शा​हरूख से अजीत के लिए अपना प्यार जाहिर करने को कहा। शाहरूख खान ने इसका भी जवाब बहुत अच्छे से दिया। शाहरूख ने लिखा धन्यवाद और अजित को ढेर सारा प्यार। बता दें कि अजीत कुमार और शाहरूख खान संतोष सिवान की फिल्म अशोका में एक साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में थे। अपनी आने वाली फिल्म में अजीत एक इंटरपोल ऑफिसर की भूमिका में हैं जिसे चेन्नई में रही क्राइम की वारदातों को रोकने का चार्ज मिलता है।